आ रही है बाबा रामदेव की फिल्म, अजय देवगन बनेंगे योग गुरू बाबा रामदेव

0
बॉलीवुड में बायोपिक फिल्म्स का चलन पुराने समय से ही रहा हैं। बायोपिक फिल्म उस चर्चित चेहरे पर बनाई जाती है जो अपनी जिंदगी में काफी फेमस और इंस्पायर हो। बॉलीवुड में काफी बायोपिक बनी हैं और हिट भी रही हैं। इन बॉयोपिक्स में से आपने कई फेमस लोगों की बायोपिक भी देखी ही होगी। बायोपिक बनाने में सबसे महत्वपूर्ण बात यह होती है कि जिसकी बायोपिक बनाई जाती है। उसका चेहरा और बॉडी लैंग्वेज भी बायोपिक पर करैक्टर प्ले करने वाले एक्टर से मिले । पिछले समय में आई मिल्खा सिंह और मैरीकॉम के ऊपर बनी बायोपिक में इस बात का बहुत ध्यान रखा गया था। इसी क्रम में अब योग गुरू बाबा रामदेव की बायोपिक भी बन रही है और चर्चा है कि इस फिल्म में बाबा रामदेव का अभिनय अभिनेता अजय देवगन करेंगे।


Baba Ramdev: The Untold story
                                                            source- google images

आ रही है बाबा रामदेव की फिल्म, अजय देवगन बनेंगे योग गुरू बाबा रामदेव

अब आने वाली बाबा रामदेव पर आने वाली बायोपिक फिल्म का नाम “Baba Ramdev: The Untold story” है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को अजय देवगन खुद ही बना रहें हैं, तथा लीड रोल भी वह ही करेंगे। अब मुश्किल यह है कि अजय देवगन कहीं से भी बाबा रामदेव की तरह नहीं लगते हैं, ऐसे में वे बाबा के रोल में किस प्रकार से फिट होंगे यह देखने वाली बातरहेगी । Vikrant Massey में बाबा रामदेव के जीवन पर एक शो बनाने वाले थे। लेकिन काफी विचार-विमर्श के बाद इस इस शो को ही अजय देवगन ने मूवी का रूप दे दिया है।

मेकअप आर्टिस्ट के लिए भी अजय को बाबा का रूप देना काफी मेहनत भरा होगा। देखा जाए तो बाबा रामदेव के जीवन में कई तरह के रंग भरे हुए हैं।  वे एक संयासी भी हैं।  तो एक योगी भी और वे राजनीति में भी एक नया चेहरा बनकर उभरे हैं तथा साथ ही वे एक व्यवसायी भी हैं। बाबा के जीवन में अन्य भी कई ऐसे रंग होंगे जिनको दुनिया के लोग जानना चाहते हों, ऐसे में बाबा के नाम पर फिल्म बनना काफी अच्छा रहेगा।


देश दुनिया के साथ साथ पढ़िए नीमकाथाना की हर बड़ी खबर केवल नीमकाथानान्यूज़.इन पर। 
हम लाये हैं आपके नीमकाथाना शहर की एकमात्र लाइव न्यूज़ वेबसाइट जो आपको रखे अप टू डेट।
Tags

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !