जिला बनने के बाद पहली बार सीएम गहलोत नीमकाथाना दौरे पर, करीब 290 करोड़ रूपये के कार्यों का करेंगे शिलान्यास व लोकार्पण, सभा को भी करेंगे संबोधित

Jkpublisher
0
नीमकाथाना। जिला बनने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को नीमकाथाना एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री नीमकाथाना में विकास कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही राजीव गांधी ग्रामीण और शहरी ओलिंपिक खेलों का अवलोकन करेंगे। इस दौरान जनसभा भी होगी।
प्रशासन ने तैयारियों को दिया अंतिम रूप 
मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियों में जुटा हुआ हैं। हाई स्कूल खेल स्टेडियम में हेलीपैड पर तैयारियां की गई हैं। वही सभा स्थल नेहरू पार्क में भी प्रशासन तैयारियों को अंतिम रूप दिया हैं। 
ये रहेगा मिनट टू मिनट कार्यक्रम
सीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम भी तय हो चुका हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सुबह 10 बजे भीलवाड़ा से हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे। 11:30 पर नीमकाथाना में खेल स्टेडियम पर बने हेलीकॉप्टर से हेलीपैड पर उतरेंगे। फिर गाड़ी से सभा स्थल नेहरू पार्क में पहुंचेंगे। जहां राजीव गांधी ग्रामीण जिला स्तरीय ओलंपिक खेल का अवलोकन करेंगे। फिर विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का 1 बजे से 3:15 बजे तक नीमकाथाना में रिजर्व कार्यक्रम रहेगा। फिर 3:15 बजे हेलीकॉप्टर से गंगापुर सीटी के लिए रवाना होंगे।

इन कार्यों का करेंगे शिलान्यास और लोकार्पण
हसामपुर से अजीतगढ़ वाया लादीकाबास के सुदृढ़ीकरण और सड़क के चौड़ाईकरण का काम (13 किमी) 15 करोड़ की लागत से होगा। इसके अलावाक दलपतपुरा में पांच किमी बाइपास का निर्माण 5 करोड़, शाहपुरा चिड़ावा सड़क (एसएच-13) सड़क चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण 22 करोड़, जलेबी चौक से रायपुर जागीर- अजमेरी- हाथीदेह - सांवलपुरा तंवरान चीपलाटा- नीमका थाना कोटड़ा- चकमंढोली और रायपुर मोड़ - रायपुर पाटन- काचरेड़ा- हसामपुर सड़क का सुदृढ़ीकरण और चौड़ीकरण पर लागत 58.38 करोड़, कोटपूतली- सीकर कुचामन (एसएच-37बी) पर कोटपूतली से नीमकाथाना तक फोर लेन सड़क विकास पर 178 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास करेंगे। वहीं पाटन में 50 बेड के एससी छात्रावास निर्माण कार्य पर 2.80 करोड़, खेतड़ी मोड से नगर पालिका सीमा वाया गांवडी मोड शहरी सड़क का टू लेन से फोर लेन कार्य का लोकार्पण करेंगे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !