जिला अस्पताल में पार्किंग कर्मचारी की गुंडागर्दी: डॉक्टर को दिखाने आए युवक से मारपीट, कान से निकला खून, कर्मचारी मौके से फरार, पार्किंग शुल्क पर हुआ बवाल

Jkpublisher
0
नीमकाथाना: राजकीय जिला अस्पताल में आज सोमवार को पार्किंग कर्मचारी ने डॉक्टर को दिखाने आए युवक के साथ जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया हैं। दरअसल, गणेश्वर की नई कोठी निवासी दिनेश सैनी डॉक्टर के पास दिखाने आया था। बाइक को अस्पताल परिसर में पार्किंग किया था। इस बीच पार्किंग कर्मचारी नरेंद्र सिंह उर्फ कालू की युवक के साथ कहासुनी हो गई। कर्मचारी ने पीड़ित की बाईक की चाबी निकाल ली। पार्किंग शुल्क कटवाने की बात कहीं। इस बीच दोनों में कहासुनी हो गई। मारपीट में युवक के कान से खून निकलने लग गया।
पार्किंग कर्मचारी ने की मारपीट, कान से निकला खून
जानकारी के मुताबिक तमाशबीनों ने बताया कि पार्किंग कर्मचारी का व्यवहार बहुत ही गलत था, युवक को गाली गलौज करने लगा। बाइक की जबरन चाबी निकालने लगा। युवक ने रोका तो मारपीट करने लगा इस बीच युवक का कान का पर्दा फट गया। पीड़ित के कान से खून आने लगा।
महिला ने दिखाई हिम्मत, पार्किंग कर्मचारी को पकड़कर पीटा
जानकारी के मुताबिक डॉक्टर को दिखाने आई महिला ने बीच बचाव कर पार्किंग कर्मचारी नरेंद्र सिंह को पकड़कर पीटा। बीच बचाव कर कर्मचारी मौके से फरार हो गया। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

पुलिस को दी सूचना, युवक का डॉक्टर से करवाया ईलाज
मारपीट की सूचना पर कोतवाली थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचे। पीड़ित को ईएनटी डॉक्टर को दिखाया। उसके बाद युवक को थाने लेकर गए। युवक द्वारा बताया कि थाने में जाकर मामला दर्ज करवाने की बात कहीं।
भाजपा नेता भी पहुंचे अस्पताल व्यवस्थाओं पर लगाएं आरोप
मारपीट की सूचना पर भाजपा नेता विष्णु चेतानी भी मौके पर पहुंचे। पीड़ित युवक से मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि अस्पताल में आमजन ईलाज करवाने आते हैं, लेकिन अस्पताल की व्यवस्थाओं को देखकर लगता हैं कि अस्पताल खुद बीमार हो रहा हैं। यहां आए दिन मारपीट होती रहती हैं। अस्पताल के कर्मचारी मोबाइल फोन चलाते रहते हैं। डॉक्टर चैंबर में नहीं बैठते। जिसपर पीएमओ ने प्रत्येक चैंबर में जाकर निरीक्षण किया।अस्पताल पीएमओ डॉ सुमित गर्ग से भी मिलकर कार्रवाई की मांग की।

इनका कहना हैं
अस्पताल में पार्किंग कर्मचारी द्वारा मारपीट का मामला संज्ञान में आया हैं। मारपीट का मामला थाने दर्ज होगा। हमारे पास लिखित में शिकायत आने के बाद पार्किंग कर्मचारी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

डॉ. सुमित गर्ग
पीएमओ, जिला अस्पताल नीमकाथाना।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !