पाटन के ग्राम रायपुर में ज्वेलर से पिस्टल की नोक पर हुई डकैती के मामले में व्यापारियों ने दुकानें बंद कर किया विरोध प्रदर्शन

0
नीमकाथाना/पाटन: बबलू सिंह यादव
पाटन के ग्राम रायपुर में ज्वेलर से पिस्टल की नोक पर हुई डकैती के विरोध में मंगलवार को रायपुर के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर विरोध प्रदर्शन किया। व्यापारियों का कहना है कि 24 घंटों के अंदर लुटेरों को गिरफ्तार किया जाए तथा बाजार में सीसीटीवी कैमरे लगवाया जाएं। जिसके बाद नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने धरना स्थल पर पहुंचकर व्यापारियों से बात कर पीड़ित दुकानदार से घटना के बारे में जानकारी ली।

व्यापारियों की मांग पर विधायक ने अपने स्वयं के खर्चे से पांच सीसीटीवी कैमरे व पांच बड़ी सोलर लाइट लगवाने की घोषणा की। साथ ही लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने व कड़ी से कड़ी कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया। हालांकि व्यापारियों द्वारा अब भी विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। दुकानें बंद होने के कारण बाजार सुनसान पड़ा है।

ग्राम पंचायत उप सरपंच अजीत सिंह ने बताया कि रायपुर क्षेत्र में आए दिन मारपीट की घटनाएं होती रहती है। कल बंदूक की नोक पर लूट की घटना हो गई क्षेत्र में भय का माहौल है। जब तक लुटेरों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा बाजार पूर्णतया बंद रहेंगे और विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। धरना स्थल पर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। इस दौरान धरना स्थल पर पाटन थाना अधिकारी इंद्राज सिंह पहुंचे और व्यापारियों से समझाइश कर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर माल बरामद करवाने के आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन हटाया।

बता दें कि कल सुबह करीब 11:30 बजे रायपुर के श्री श्याम मार्केट में स्थित सानू ज्वेलर्स की दुकान पर चांदी की चेन खरीदने के बहाने से आए तीन बदमाशों ने दुकानदार की कनपटी व कमर पर पिस्टल लगाकर करीब 3 लख रुपए के चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए थे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !