परिवार शादी में मना रहा था खुशियां, पीछे से चोरों ने सोने चांदी सहित नगदी पर किया हाथ साफ, मंढोली स्थित शिव नगर की हैं घटना

Jkpublisher
0
नीमकाथाना: इलाके के सदर थाना अंतर्गत मंडोली स्थित शिव नगर में दिनदहाड़े चोरों ने एक मकान को निशाना बनाने का मामला सामने आया है। चोरों ने पहले मकान का ताला तोड़ा उसके बाद मकान में घुसकर पत्थर से अलमारी का ताला तोड़कर नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया।  घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। 
परिवार शादी में खुशियां मना रहा, पीछे चोरों ने बनाया निशाना
जानकारी मुताबिक मंडोली के शिव नगर में रहने  वाले निजी चिकित्सक दीपांकर विश्वास अपने परिवार के साथ कोलकाता किसी शादी समारोह में गए हुए थे। पीछे से चोरों ने मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण नकदी पर हाथ साफ कर ले गए। घटना की सूचना उस समय लगी जब पड़ोस में रहने वाली उसकी बहन मकान की देख रख करने लिए मकान का ताला टूटा देखा। मकान के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ मिला। घटना की सूचना उन्होंने अपने भाई को दी। उन्होंने सदर पुलिस को दी। सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। 

ये सामान हुआ चोरी
दीपांकर विश्वास की बहन भवानी देवी ने बताया कि उनके भैया दीपांकर विश्वास कोलकाता अपने गांव किसी शादी समारोह में गए थे। चोरों ने मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 
चोरों ने तीन सोने की चैन 5 जोड़ी कानों की बालियां ,एक अंगूठी सोने की एक सोने का लॉकेट 3 जोड़ी चांदी की पाजेब 1 जोड़ी सोने की चूड़ी और करीब 10 हजार रुपए नगदी लेकर चोर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।


Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !