वारदात: पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, बाईक सवार युवक पर फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
बानसूर का हार्डकोर अपराधी रविन्द्र उर्फ बल्लू बालास सहित दो गिरफ्तार, पेट्रोल पंप पर रंगदारी मांग भागे थे बदमाश।

नीमकाथाना: पुलिस ने हार्डकोर अपराधी रविन्द्र उर्फ बल्लू बालास व उसके साथी नितेश यादव निवासी बानसूर को गिरफ्तार किया हैं। आरोपियों ने कोटपूतली के सरुण्ड इलाके में शुक्रवार को पेट्रोल पंप पर रंगदारी वसूलने व तोड़फोड़ कर मारपीट कर अगले दिन दूसरे पेट्रोल पंप पर जान से मारने की धमकी देकर रंगदारी मांगी थी। 
मामले की सूचना पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए पीछा किया। आरोपी जयपुर व सीकर जिले की तरफ भाग निकले। पीछा करते हुए पुलिस ने रींगस में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इधर नीमकाथाना पुलिस ने भी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

चला में पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

पुलिस उपाधीक्षक गिरधारीलाल शर्मा ने बताया कि रंगदारी के मामले में भागने की सूचना पर इलाके में नाकाबंदी की गई थी। उस दौरान चला में बदमाशों द्वारा पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मारी। मौके से फरार होकर गुहाला में नाकाबंदी तोड़कर बाईक छीनने की कोशिश करने पर बाईक सवार युवक को गोली मार दी। 

बाईक छीनने की कोशिश की तो बाईक सवार युवक को मारी गोली
जानकारी के मुताबिक रंगदारी की वारदात के बाद  भागते समय गुहाला में पुलिस नाके को तोड़ते हुए एक बाइक सवार युवक की बाइक छीनने के दौरान उसे गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल उदयपुरवाटी निवासी मोहित सैन था जिसे गुहाला अस्पताल में भर्ती करवाया गया प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया।

फायरिंग के बाद ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पैर फैक्चर
जानकारी के अनुसार फायरिंग के बाद ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। जिससे दोनों बदमाशों के पैर फैक्चर हो गए।  दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया। जिनको नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दोनों का ईलाज जारी है। 

हार्डकोर अपराधी है रविन्द्र उर्फ बल्लू बालास
पुलिस के मुताबिक आरोपी रविन्द्र उर्फ बल्लू बालास बानसूर का हार्डकोर अपराधियों में से एक हैं। जिसके खिलाफ रंगदारी आर्म्स एक्ट मारपीट आदि के मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। 

सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के वीडियो और पोस्ट
जानकारी के अनुसार रविंद्र उर्फ बल्लू बालास सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है। अवैध हथियारों के साथ वीडियो पोस्ट करता रहता है। फेन भगत सिंह दा का हर पोस्ट पर मेंशन करता रहता है। सक्रिय होने से फेन फॉलोविंग भी ज्यादा है। सोशल मीडिया के विवरण में महिलाओं का सम्मान करें और गरीबों की मदद करें अंकित कर रखा है। 

पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू की
डीवाईएसपी गिरधारीलाल शर्मा ने बताया कि कोटपूतली में रंगदारी मांगने के मामले में सीकर जिले में आने की सूचना मिली थी। आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी के टक्कर मारी। उसके बाद नाकाबंदी तोड़ते हुए बाईक छीनने की कोशिश की। शोर शराबा होने पर बदमाशों ने बाईक सवार पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी। अवैध हथियारों सहित गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !