राजकीय उ.प्रा.वि. खरबासावाली में धुमधाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह

0
नीमकाथाना/ मावंडा खुर्द: राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय खरबासावाली में वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह मंगलवार को धूमधाम से मनाया गया।
मुख्य अथिति श्रीराम खरबास एवं भगवानाराम खरबास की अध्यक्षता में कार्यक्रम की शुरुआत प्र.अ. केदारमल, श्रीराम खरबास एवं भगवानाराम द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर की गई। विधालय स्टाफ बहादुर सिंह खरबास, मंजीत, रविंद्र सैन, सुधांशु तिवाड़ी एवं सुमन सैनी ने आगन्तुकों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

छात्र-छात्राओं ने सरस्वती वंदना, स्वागत गायन, लोक नृत्य, राजस्थानी गीतों पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियाँ देकर समां बाँध दिया। कार्यक्रम का संचालन सुरेश कौशिक ने किया। 

कार्यक्रम में पधारे PEEO रामानंद शर्मा ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया एवं विद्यालय स्टाफ के कार्य की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। समारोह में विद्यालय के प्रधानाध्यापक केदारमल ने वार्षिक रिपोर्ट अभिभावकों के सामने रखी और मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कार वितरित कर सम्मानित किया।

इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में पधारे सरपंच विनोद जाखड़ ने कहा कि शिक्षा की पहुंच सभी तक हो इसके लिए शिक्षकगण निरंतर मेहनत कर रहे हैं। छात्रों के अनुशासन से बेहद प्रभावित हुए। विद्यालय में भौतिक सुविधाओं के विकास हेतु हर संभव प्रयास करने का आश्वासन उपस्थित ग्रामवासियों एवं विद्यालय प्रबंधन को दिया। प्रधानाध्यापक केदारमल एवं विशिष्ट अतिथियों ने विद्यालय में अध्ययनरत एवं पूर्व विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया

समारोह अध्यक्ष भगवानाराम खरवास ने शिक्षा के महत्व को बताते हुए अच्छे चरित्र का निर्माण कर बच्चों को आगे बढ़ने का आह्वान किया। उन्होंने बच्चों को हंसी खुशी के साथ रहने, गुरुजनों एवं माता-पिता का सम्मान करने एवं अपनी प्रतिभा से देश का नाम रोशन करने की प्रेरणा दी।

इस अवसर पर उन्होंने विद्यालय के भौतिक उन्नयन हेतु हर संभव मदद ग्रामवासियों की ओर से दिए जाने का आश्वासन विद्यालय प्रबंधन को दिलाया एवं विद्यालय स्टाफ के कार्यों की प्रशंसा कर उनका उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर गुलाब चंद खरवास, दुलीचंद, महावीर जोशी, धर्मपाल खरवास, बीरबल बुडानिया, जयसिंह बुडानिया, प्रह्लाद बुडानिया, शंकरलाल, नेकीराम, छाजुलाल सहित आदि गणमान्य नागरिक एवं अभिभावक मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !