कुर्सी को लेकर हुए झगड़े के बाद युवक का अपहरण, तीन गिरफ्तार, घायल युवक रैफर

0
पुलिस को देख युवक को रास्ते में छोड़कर गए आरोपी, पुलिस ने बबाई के जंगल को घेरकर आरोपियों को पकड़ा

नीमकाथाना: सदर थाना इलाके के माकड़ी फाटक पर शुक्रवार रात को शराब पी रहे तीन लोगों ने एक युवक से मारपीट कर उसको गाड़ी में डालकर ले गए। अपहरण की सूचना से करमाड़ी के जंगल में डालकर चले गए।
पुलिस ने घायल युवक को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से चिकित्सकों उसको जयपुर रेफर कर दिया। वहीं बदमाशों का पीछा करते हुए पुलिस ने गाड़ी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (डीवाईएसपी) गिरधारी लाल शर्मा व सदर थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने चारों तरफ नकाबंदी करवा कर बदमाशों के पीछे लग गई। सदर थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया कि तीनों आरोपियों को शनिवार न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया। थानाधिकारी ने बताया कि शुक्रवार करीब 6 बजे थाने पर सूचना मिल थी कि कुछ लोग खरबासो की ढाणी विकास उर्फ चिंटू जाट का अपहरण कर गाड़ी में डालकर ले गए। मौके पर मय जाप्ते के साथ पहुंचा तथा घटना स्थल का जायजा लिया। लोगों से आरोपियों को धर लिया।

पूछताछ में सामने आया कि शराब पी रहे दोनों पक्षों में कुर्सी पर बैठने को लेकर विवाद होने पर आपस में मारपीट की गई। पुलिस ने दलेलपुरा निवासी आरोपी अजीत जाट व महेश जाट तथा मंढोली निवासी महेश यादव को गिरफ्तार किया।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों को अपहरणकर्ताओं द्वारा युवक को खेतड़ी की तरफ ले जाने की सूचना मिलने पर खेतड़ी सीओ को सूचना दी गई। मौके पर खेतड़ी सीओ भी पहुंचे और जंगल में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। जैसे ही अपहरणकर्ताओं को पुलिस पीछे लगे होने की सूचना लगी तो युवक को रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया तथा आरोपियों के पीछे लग गई। पुलिस बबाई के जंगल को चारों तरफ से घेरकर रात 11 बजे आरोपियों को पकड़ा।
Tags

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !