सीकर हत्याकांड! पुलिस को बड़ी सफलता:- रातभर चली दबिश, फायरिंग करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

0
एक बाल अपचारी, एडीजी अपराध मेहरड़ा ने पत्रकार वार्ता में किया खुलासा

सीकर। हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्याकांड के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। वारदात में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिनमें से एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया। 

आपको बता दें कि सीकर में शनिवार को  सीएलसी चौक पर रह रहे हिस्ट्रीशीटर राजेन्द्र उर्फ राजू ठेहट पुत्र धन्नाराम अपने मकान के दरवाजे के पास खड़ा था जहां, चार पांच अज्ञात बदमाशों ने राजू पर ताबड़तोड़ फाईरिंग की, जिससे राजू ठेहट की मौक पर ही मौत हो गई थी। सम्पूर्ण मामले को लेकर एडीजी अपराध रवि प्रकाश मेहरड़ा ने सीकर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर मामले में खुलासा किया।

वारदात अंजाम देने के बाद गाड़ी लेकर भागे, खड़े व्यक्ति को गोली मारी, मौत 

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने भागते समय अल्टो कार के पास खड़े व्यक्ति से गोली मार कर चाबी छिन ली थी जिसका नाम ताराचन्द निवासी नागौर गोली लगने के घायल हो गया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं खड़े कैलाश चन्द्र पुत्र हरिशंकर निवासी वार्ड न 49 राधाकिशनपुरा के पैर में गोली मारी। जिसका जयपुर में इलाज जारी है। 

हॉस्टल में ले रखा था प्रवेश, रैकी कर दिया वारदात को अंजाम
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया की। उक्त बदमाश करणी हॉस्टल सीकर में पूर्व से प्रवेश ले रखा था जिनकी फोटो व अन्य रिकॉर्ड खंगाले गए। आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुये जिले एवं आस पास के जिलो में हथियारबंद नाकाबंदी करवायी गई।

फायरिंग कर नीमकाथाना व झुंझुनूं सीमा में भागे बदमाश

फायरिंग कर नीमकाथाना व झुन्झुनू सीमा की तरफ भागने की सूचना मिली। जिसपर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के नेतृत्व में पुलिस दल झुंझुनूं व नीमकाथाना की तरफ रवाना हुआ। वहीं पुलिस अधीक्षक झुंझुनूं व सीकर के नेतृत्व में दोनों जिलो की पुलिस, एटीएस व एसओजी जयपुर की संयुक्त टीमों द्वारा दबिश दी गई।


बबाई में गाड़ी छीनी, बाघोली नदी में पहुंचे

तलाशी के बाद बदमाश बबाई में एक क्रेटा गाड़ी छीनकर फायरिंग करते हुए हरडिया से बाघोली नदी में उतर गये जहाँ जिला पुलिस सीकर व झुंझुनू की लगभग 15 टीमों ने बागोली नदी निकट पहाडियों में, हरडिया कांकरिया, सुरपुरा, बाघोली, पापडा, नयाबास, हरिपुरा इत्यादि आसपास के गाँवो में सर्च अभियान चलाया गया। 

बदमाशों ने संभावित ठिकानों पर तलाशी अभियान के दौरान सराय (हरियाणा), डाबला, स्यालोदडा थाना पाटन के नजदीक पहाडियों के पास खेतो में छिपे हुये थे।


रात्रि को जवाबी फायरिंग में धर दबोचा
पुलिस ने रात्री को  बदमाश मनीष उर्फ बच्चीया पुत्र पप्पूराम निवासी जोरावाली ढाणी नीमकाथाना, विक्रम गुर्जर पुत्र कालूराम गुर्जर निवासी बामल्डा जोहडा खण्डेला को मय विदेश हथियार व जिन्दा कारतुस के साथ हिरासत में लिया गया। 

बदमाशों से प्रारम्भिक पुछताछ के आधार पर डाबला नदी व आसपास की पहाडियो में कई टीमो द्वारा सर्च किया गया। मुखबीर की सूचना के आधार पर गाँव पापडा, गढला कला, गुढा, पोंख, पचलंगी, मालाखेत की पहाडियो के अन्दर आरोपीगण सतीश पुत्र महिपाल निवासी ढाढवा थाना बाढडा, हरियाणा, जतीन पुत्र रतनसिंह निवासी ढाढवा थाना बाढडा, हरियाणा को पुलिस निरीक्षक मनीष शर्मा व हिम्मत सिंह पर फायरिंग की जो बाल-बाल बचे जिसके बचाव में पुलिस ने भी सामने से फायर किया जिसमें दोनों सतीश व जतिन के चोटें आई आरोपियों के साथ एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध में लिया गया है।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !