सीकर एसीबी की कार्रवाई में एसआई सुभाष को 1 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तारआवास व अन्य ठिकानों पर तलाश जारी

0
सीकर! नीमकाथाना कोतवाली थाने में पद स्थापित सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र पुत्र नंद कुमार निवासी पुनिया का बास जिला झुंझुनू हाल उपनिरीक्षक नीमकाथाना कोतवाली जिला सीकर को परिवादी से 1 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी की सीकर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई उसके विरुद्ध दर्ज प्रकरण में मुजरिम नहीं बनाने की एवज में सुभाष चंद  उप निरीक्षक पुलिस थाना कोतवाली जिला सीकर द्वारा डेढ़ लाख रुपए की की रिश्वत राशि मांग कर परिवादी को परेशान किया जा रहा है जिस पर एसीबी जयपुर के उपमहानिरीक्षक पुलिस डॉक्टर विष्णु कांत के सुपरविजन में एसीबी सीकर इकाई के उप निरीक्षक पुलिस जाकिर अख्तर के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन करवाया गया।

आज पुलिस निरीक्षक सुरेश चंद एवं उनकी टीम द्वारा ट्रैप की कार्रवाई करते हुए सुभाष चंद्र पुत्र नंद कुमार निवासी बिसाऊ जिला झुंझुनू  उप निरीक्षक पुलिस थाना कोतवाली जिला सीकर को परिवादी से 1 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है
तथा एसीबी के अधिकारियों के निर्देश पर आरोपी से पूछताछ जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा. और आरोपी के अन्य ठिकानों की भी तलाशी ली जा रही है.

अपील...
 एसीबी महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने समस्त प्रदेश वासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 1064 और हेल्पलाइन व्हाट्सएप नंबर 93135 02834 पर 24 घंटे किसी भी वक्त संपर्क कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें और भ्रष्टाचारियों को कानून के हाथों तक पहुंचाएं . एसीबी आपके उचित कार्य को करवाने में पूरी मदद करेगी।

गौरतलब है कि  एसीबी राजस्थान राज्य में राज्य कर्मियों के साथ साथ केंद्र सरकार के भ्रष्ट कर्मियों के  विरुद्ध भी कार्रवाई करने को अधिकृत है.

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !