खाटूश्यामजी के दर्शन कर नोएडा जा रहे बाइक सवार तीन जनों को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत


नीमकाथाना। कोतवाली थाना इलाके में आगवाड़ी फाटक के पास ट्रक व बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत होने का मामला सामने आया हैं। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शवों को राजकीय कपिल जिला अस्पताल में की मोर्चरी में रखवाया। हादसे में मृतक विश्वेश्वर सिंह (35), श्रुति (19) और विष्णु (6) निवासी झुग्गी झोपड़ी सेक्टर 08 नोएडा मूल निवासी आजमगढ़ यूपी के रहने वाले है।जांच अधिकारी गिरधारीलाल ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई हैं। परिजन आने के बाद बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। परिजनों द्वारा रिपोर्ट देने के बाद जांच शुरू की जायेगी। 


खाटूश्यामजी के दर्शन कर जा रहे थे नोएडा
जानकारी मुताबिक सोमवार शाम को मृतक अपने बेटे व बेटी के साथ नोएडा से बाइक पर खाटूश्यामजी के दर्शन करने के लिए रवाना हुए थे। खाटूश्यामजी के दर्शन कर नोएडा जा रहे थे। इस बीच आगवाड़ी रेलवे फाटक के पास सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें तीनों की मौके पर मौत हो गई। 

हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार
जानकारी के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले आई। 
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…