अच्छी खबर: बालेश्वर धाम और भागेश्वर 5 करोड़ 88 लाख 57 हजार रुपए से चमकेगा

नीमकाथाना: उपखंड मुख्यालय से 20 किमी दूरी स्थित अरावली की वादियों के बीच बालेश्वर धाम और भागेश्वर है, जिसके लिए विधायक सुरेश मोदी के प्रयासों से विकास कार्यो के लिए 5 करोड़ 88 लाख 57 हजार की स्वीकृति हुई। करोड़ों की लागत से धाम की कायापलट किया जाएगा। 
विधायक मोदी ने कहा की बालेश्वर धाम और भागेश्वर में वृक्षारोपण और जमीन का समतलीकरण का कार्य, मैन सड़क से मन्दिर तक सड़क को जोड़ा जाएगा।

चौक में इंटरलॉकिंग टाईल्स, महिला और पुरूषों के लिए सुलभ शौचालय का निर्माण, बालेश्वर धाम में चारदिवारी का निर्माण के साथ लॉन का कार्य, कुंड तक रोड़ व इंटरलॉकिंग टाइल्स, सामुदायिक भवन और पार्किग क्षेत्र का निर्माण, श्रद्धालु रात को ठहर सके इसके के लिए दो मंजिला विश्राम गृह का निर्माण और कुंड का निर्माण होगा। बालेश्वर धाम और भागेश्वर में  विकास का कार्य जल्द से जल्द शुरू होगा। 

नीमकाथाना तहसील के आस-पास में यह सबसे बड़ा धाम है। धाम पर हर वर्ष लाखों की संख्या में श्रद्धालु व पर्यटक शीश नवाने आते है। धाम पर विकास कार्य पुरा होने पर्यटन स्थल को बढ़ावा मिलेगा, साथ ही ग्रामीणों को रोजगार के अवसर भी मिलेगें। विकास होने से बालेश्वर धाम और भागेश्वर पर विदेशी सैलानी आ सकेगे। मोदी ने कहा मन्दिर में हर तरह की सुविधाए उपलब्ध करवाई जाएगी।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…