जमुना देवी पांडेय बालिका सीनियर सेकेंडरी स्कूल में वार्षिक उत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

नीमकाथाना/पाटन: कस्बे में स्थित जमुना देवी बालिका पांडेय बालिका सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आज वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित हुआ । 
मां सरस्वती की वंदना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ, समारोह की अध्यक्षता विधालय के प्रिंसिपल महावीर प्रसाद मीणा ने की वंही समारोह के मुख्य अतिथि भामाशाह प्रतिनिधि महावीर सिंह राव रहे। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पाटन सरपंच मनोज कुमार चौधरी, अशोक तोला, संजय डोकणिया, पंचायत समिति सदस्य धर्मपाल यादव, संजय ठेकेदार, केदार गर्ग, शिव कुमार चौधरी, उमेश चौधरी, एडवोकेट नीर सिंह मीणा, बलराम अहलावत रहे। 

संस्था द्वारा आगंतुक मेहमानों का माला एवं साफा पहनाकर सम्मान किया गया। विधालय के प्रिंसिपल महावीर प्रसाद मीणा ने विद्यालय का एक वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। विधालय की प्रतिभावान छात्राओं को एवं तीरंदाजी खेल प्रतियोगिता में अवार्ड लाने वाली छात्राओं को पुरुस्कृत  किया गया।
 विद्यालय की छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दी जिनको देखकर विद्यालय में उपस्थित दर्शकों ने तालियां बजाकर उनका मनोबल बढ़ाया।

 संस्था द्वारा विद्यालय का सहयोग करने वाले भामाशाहों का भी समारोह में सम्मानित किया गया। भामाशाह प्रतिनिधि महावीर सिंह राव ने अपने उद्बोधन में कहा कि विद्यालय में अध्ययनरत छात्राएं  हर क्षेत्र में अग्रणी रही है जिससे विद्यालय का नाम जिले में ही नहीं अपितु प्रदेश में पहुंच गया है। विद्यालय की अच्छी स्टैंथ एवं अच्छे परिणाम के चलते  पूर्व में भी संस्था को राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है जो अपने आप में गौरव की बात है। राव ने सभी छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि परीक्षाएं नजदीक आ गई है अपनी कड़ी मेहनत से अच्छी तैयारी करें जिससे विद्यालय का परिणाम अच्छा रहे और विद्यालय का नाम रोशन हो सके। 

समारोह को पाटन सरपंच मनोज कुमार चौधरी ने भी संबोधित किया। प्रिंसिपल महावीर मीणा ने आगंतुक मेहमानों का आभार व्यक्त किया।
Previous Post Next Post