मेडिकल स्टोर पर असामाजिक तत्वों ने लगाई आग, समय रहते पाया आग पर काबू



नीमकाथाना। राजकीय कपिल अस्पताल के सामने स्थित पंसारी कॉन्प्लेक्स में स्थित गणेश मेडिकल स्टोर में बीती रात 2:00 बजे आग लग गई। आगजनी की खबर मिलते ही आस-पास के दुकानदारों व लोगों सहित स्टोर मालिक मौके पर पहुंचे। जैसे-तैसे लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग लगने से स्टोर में लगे फर्नीचर व काउंटर जल गए। जानकारी के मुताबिक रात दो बजे आग की लपटें व स्टोर से उठते धुएं को देखकर गुजरने वाले अज्ञात राहगीर ने स्टोर की नेम प्लेट पर लिखे मालिक घासीराम के फोन पर सूचना दी। जिस पर स्टोर मालिक अन्य लोगों के साथ तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मालिक घासीराम पुत्र बनवारी लाल निवासी कुरबड़ा ने बताया कि आग बुझाने के बाद स्टोर के बाहर अखबार के जले हुए टुकड़े मिले है।ज्वलनशील पदार्थ द्वारा आग लगाई गई है। जिससे लगता है कि असामाजिक तत्वों ने स्टोर में आग लगाने का प्रयास किया हैं। केमिस्ट एसोसिएशन नीमकाथाना के अध्यक्ष विजय शर्मा ने बताया कि कॉन्प्लेक्स में हुई आगजनी व पूर्व में हुई चोरी को लेकर मेडिकल व्यापारियों में रोष है लगातार चोरी व आगजनी की घटनाएं शहर में बढ़ती जा रही है। ऐसे में हम स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

*पंसारी कॉन्प्लेक्स में पूर्व में भी हो चुकी है चोरी*
मकर सक्रांति के दिन भी पूनम डायग्नोस्टिक सेंटर पर चोरी हो गई थी जिसमें चोरों ने जांच मशीनों सहित नकदी चुराई थी। आगजनी की घटना कॉन्प्लेक्स में दूसरी घटना है।

*पंसारी कॉन्प्लेक्स में नहीं लगे हैं सीसीटीवी*
पंसारी कॉन्प्लेक्स में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। जिससे चोर घटना को आसानी से अंजाम देते हैं। चोरी व आगजनी जैसी घटनाओं में पुलिस को सीसीटीवी के अभाव में कोई सबूत प्राप्त नहीं होते हैं।
Previous Post Next Post