पाटन में दिनदहाड़े सुनार की दुकान पर हुई लूट

पाटन: डाबला रोड होली चौक से बाजार जाने वाले रास्ते में सच ज्वेलर्स पर  गुरुवार  दोपहर लगभग 3:30 बजे दो लोगों ने गहने दिखाने के बहाने लगभग 200 ग्राम सोने से बने आभूषण की लूट कर फरार हो गए। 
इस बारे में सच ज्वेलर्स के मालिक सुरेश सोनी ने बताया कि मैं मेरी दुकान पर बैठा हुआ था तभी साढ़े तीन और  पौने चार बजे के लगभग दो युवक दुकान पर आए और अंगूठी, चैन, झुमकी आदि दिखाने की बात कहने लगे। 
जब मैं उनको सामान दिखा रहा था इसी दौरान मेरे पास पांच फरवरी के सावे के  तैयार किये हुए जेवर जिसमें सोने की दो चैन,झूमकी, मंगलसूत्र, अंगुठी जो सोने की बनी हुई थी जिसका वजन लगभग 80 ग्राम था, वो जेवर कागज में लपेट कर डिब्बे में रखे हुए थे तथा डिब्बे को  पोटली में बांध कर रखा था। उन्होंने उस जेवर की पोटली को उठाकर फरार हो गए।
 उनके साथ एक युवक पहले से ही होली चौक पर मोटरसाइकिल लिए हुए खड़ा था जब मैंने आवाज लगानी शुरू की तब तक वो तीनों बाइक पर बैठकर फरार हो गए। घटना के बाद दुकान पर लोगों की भीड़ जमा हो गई कुछ लोगों ने उनका पीछा भी किया परन्तु वो बस स्टैंड की तरफ चले गए।  

सुरेश सोनी ने पाटन थाने में लूट का मुकदमा दर्ज करवाया है। हालांकि आरोपियों की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है उसके आधार पर ही पुलिस आरोपियों की शिनाख्त करने में जुट गई है। दिनदहाड़े हुई लूट से कस्बे के व्यापारियों मैं दहशत फैल गई है वही कस्बे वासी भी इस घटना से भयभीत है।

दिन प्रतिदिन बढ़ रही है वारदातें

लूट  खसोट की वारदातें दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। पूर्व में भी कोटपूतली रोड पर एक कपड़े व्यवसायी का बैग लेकर फरार हो गए थे। उससे पहले धांधेला रोड पर धांधेला निवासी श्री राम सैनी की जेब से 45 हजार रुपए  निकाल कर फरार हो गए। धांधेला बाईपास पर नौसेना के एक सैनिक का मोबाइल छीन लिया गया उसके बावजूद भी ये आरोप अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है।
Previous Post Next Post