एक पिस्टल व 7 जिन्दा कारतूस एवं दो मैगजीन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार


नीमकाथाना। कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पिस्टल हुए 7 जिंदा कारतूस एवं दो मैगजीन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिन्होंने आरोपी अंकित बिजारणिया उर्फ कालू पुत्र उम्मेद सिंह निवासी राजनगर तन गोडावास को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया।
आरोपी अंकित बिजारणिया उर्फ कालू से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ जारी है। बता दें कि उक्त आरोपी अंकित बिजारणिया द्वारा अपने साथी आरोपियों के साथ गुटका व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसमे भी उक्त आरोपी फरार चल रहा था।

अन्य वारदातों का खुलासा
पुलिस पूछताछ में आरोपी द्वारा शहर में गुटका व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। उदयपुरवाटी- छापोली के बीच में एक मोटर साईकिल चालक के साथ मारपीट कर 3000 रू. एक मोबाईल एवं दवाई छिन कर ले जाने की वारदात की है। सिरोही में एक व्यक्ति को रोककर मारपीट कर मोबाईल व पर्स छिन कर ले जाने की का मामला दर्ज हुआ। डा० भीमराव अम्बेडकर छात्रावास में घुसकर छात्रों से मारपीट करने की घटना को अंजाम दिया जिस पर एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज हुआ।
Previous Post Next Post