मूकबधिर दरिंदगी: आरएलपी राष्ट्रीय महासचिव के नेतृत्व में एडीएम को सौंपा ज्ञापन

 नीमकाथाना। अलवर जिले में मूकबधिर नाबालिग के साथ दरिंदगी को लेकर मंगलवार को आरएलपी पार्टी ने एडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत कराते हुए राष्ट्रीय महासचिव डॉ मनीष चौधरी ने बताया कि उक्त प्रकरण में सीबीआई जांच करवाने की बात राज्य सरकार ने की है परंतु सीबीआई जांच आवश्यक रूप से हो उसकी सुनिश्चितता की जाए क्योंकि पूर्व में ऐसे कई मामले सीबीआई के पास गए परंतु उसकी जांच सीबीआई ने शुरू तक नहीं की।

वीडियो देखें 👇
 


पीड़िता के परिजनों को 50 लाख का आर्थिक पैकेज दिया जाए। पीड़िता व उसके परिजनों को उच्च स्तरीय सुरक्षा प्रदान की जाए। मानसिक विकृति से पीड़ित अपराधी बालक बालिकाओं के साथ ऐसे कुकर्त्यो को अंजाम दे रहे है ऐसे में इस प्रकार के अपराधों पर रोकथाम के लिए मनोवैज्ञानिकों व मनोचिकित्सको के मार्गदर्शन में जन जागरण अभियान चलाया जाए।
आरएलपी पदाधियारियों ने एडीएम को ज्ञापन सौंपा

दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को सख्त से सख्त व सजा का प्रावधान बने उसके लिए राजस्थान सरकार सर्वदलीय बैठक का आयोजन करें व राजस्थान की विधानसभा में इस विषय पर विशेष चर्चा करवाई जाए व प्राप्त सुझावों पर अमल किया जाए। ऐसी घटनाओं की पुनरावर्ती नही हो उसके लिए ठोस कदम उठाए जाएं। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष ओमप्रकाश नेहरा, महासचिव मदन वर्मा, प्रभारी विजय जाखड़, रोशन चौधरी, संदीप चंदेलिया, कैलाश लांबा, मनोज गुर्जर सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…