बैंक के दसवें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में प्रेस कोन्फ्रेंस का आयोजन, 6 जनवरी को होगा सांस्कृतिक कार्यक्रम

नीमकाथाना। बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के दसवें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में शनिवार को वित्तीय जागरूकता व कोरोना रोकथाम जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। 
स्थापना दिवस मनाने के क्रम में चार दिन पूर्व रक्तदान शिविर व सेवा दिवस के रूप में कंबल वितरण का आयोजन, डिजिटल जागरूकता कार्यक्रम, वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह व ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। आगामी 6 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 

बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय के क्षेत्रीय प्रबन्धक बृजमोहन मीणा ने जानकारी दी कि हमारे बैंक का मार्च को शुद्ध लाभ 311.10 करोड़ रुपये था तथा बैंक ने इस वित्तीय वर्ष के अर्धवर्ष में सितम्बर 21 को 211.15 करोड़ का शुद्ध लाभ अर्जित किया है। हमारे बैंक का समस्त स्टाफ बैंक के शुद्ध लाभ को मार्च 2022 तक 500 करोड़ तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके साथ बैंक का मार्च 21 व सितम्बर 21 का व्यवसाय क्रमश: 36354 करोड़ व 38399 करोड़ रहा है। बैंक राजस्थान के 21 जिलों में अपनी 871 शाखाओं व लगभग 5000 से अधिक बैंक मित्रों के माध्यम से सुदूर क्षेत्रों में भी अपनी सेवाएँ प्रदान कर रहा है। 

बैंक में सभी खाताधारकों को विभिन्न ऋण योजनाओं के अन्तर्गत ऋण प्रदान किये जाते हैं। इसके साथ ही हमारे बैंक द्वारा राज्य सरकार के सेवानिवृत्त कर्मचारियों के पेंशन खाते खोले जा रहे हैं तथा सेवानिवृत्त कर्मचारी बंधु अपने गाँव में ही हमारी नजदीकी शाखा या हमारे बैंक मित्र के माध्यम से अपनी पेंशन प्राप्त कर सकते हैं। हमारे बैंक द्वारा अन्य वाणिज्यिक बैंकों की भांति कार ऋण व अन्य वाहन ऋण, गृह ऋण, सुलभ ऋण, कृषि ऋण व अन्य सभी प्रकार के ऋण प्रतिस्पर्धित दरों पर प्रदान किए जाते हैं। हमारे बैंक द्वारा वरिष्ठ नागरिकों को जमाओं को 1% अतिरिक्त ब्याज दर प्रदान की जा रही है।
Previous Post Next Post