नीमकाथाना में इंडियन पीपल्स ग्रीन पार्टी की मीटिंग आयोजित पार्टी 200 विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

नीमकाथाना: इंडियन पीपल्स ग्रीन पार्टी की विधानसभा क्षेत्र नीमकाथाना में कार्यकारिणी की मीटिंग का आयोजन हुआ जिसमें  मुख्य अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमान भंवरलाल नायक, प्रदेश महामंत्री श्री वीरेंद्र मेघवाल, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती मधु चौधरी की अध्यक्षता में मिटिंग का आयोजन किया।

नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र में कार्यकारिणी के विस्तार हेतु सदस्यता अभियान चलाने व एक-एक पंचायत में जाकर आमजन की समस्याओं से जुड़े मुद्दों का समाधान करने जैसे मुद्दों पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखें।

नायक ने बताया की विशेषज्ञ साथियों के साथ मिलकर पार्टी के आगे की रणनीति तैयार की। एनडीए व यूपीए की दोषपूर्ण नीतियों का विरोध और ज्वलंत समस्याओं को दूर करने का वादा किया।

पार्टी ने महंगाई और बेरोजगारी को हटाने, पंचायतों का विकास, सभी को बराबरी का दर्जा, समृद्ध किसान, जल और पर्यावरण पर दीर्घकालिक दृष्टिकोण के साथ चुनाव में उम्मीदवार उतारा जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान अंकित मीणा, विजेंद्र चावला, सुनील, राहुल, रोहिताश, जितेंद्र, महेंद्र गुर्जर, संजय, अजय, धर्मपाल योगी, विजेंद्र सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Previous Post Next Post