नीमकाथाना उपखंड क्षेत्र में लगेगा सबसे बड़ा मेगा कोविड वैक्सीनेशन कैम्प

नीमकाथाना न्यूज़: दिनांक 24.12.2021 वार शुक्रवार को उपखंड क्षेत्र में मेगा कोविड वैक्सीनेशन  किया जा रहा है। उपखंड चिकित्सा अधिकारी  डॉक्टर अशोक कुमार यादव ने जानकरी देते हुए बताया कि ये नीमकाथाना का सबसे बड़ा कैम्प लगने जा रहा है, इसमें 30200 लोगों को विभिन्न केंद्रों पर कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाने का लक्ष्य निर्धारित रखा गया है।

इसे लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। टीकाकरण को लेकर 300 से अधिक केंद्र बनाए गए हैं। साथ ही केंद्रों के लिए स्वास्थ्य कर्मियों को निर्देशित कर दिया गया है। केंद्रों पर ऑन द स्पाट रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था होगी। लोगों को अपने साथ आधार कार्ड तथा मोबाइल लेकर जाना होगा। कोरोना से बचाव के लिए सरकार का टीकाकरण पर जोर है।

टीकाकरण स्थलों पर कोविशिल्ड तथा  को वैक्सीन की 1st एवं 2nd दोनों डोज लगायी जायेगी। वैक्सीनेशन का समय 10:00 AM से 4:00 PM रहेगा। डॉक्टर अशोक यादव निर्देशन में प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग जल्द से जल्द लोगों को टीका लगाने की लगातार कोशिश कर रहा है, साथ ही आमजन से अपील की है कि सभी जागरूक नागरिक की भांति इस कैम्प की जानकारी शेयर कर अधिक से अधिक लोगो तक पहुँचाकर कैम्प आयोजन को सफल बनावें।

नीमकाथाना वैक्सीनेशन केंद्र की लिस्ट यहाँ से डाऊनलोड करें - 👇👇


-- शेयर करें --

Previous Post Next Post