विधायक मोदी ने राजकीय प्राथमिक संस्कृत विघालय का फीता काट कर किया उद्वघाटन

नीमकाथाना: ग्राम पंचायत आगरी में विधायक सुरेश मोदी ने राजकीय प्राथमिक संस्कृत विघालय का फीता काट कर उद्वघाटन किया। इस मौके पर सभी ग्रामवासीयों ने विधायक का साफा व माल्यार्पण कर स्वागत किया।
विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार के समय राजस्थान हजारों स्कुलें बन्द कर दी गई थी। शिक्षा के महत्व को देखते हुए कांग्रेस सरकार ने सबसे पहले इन बन्द की हुई स्कुलों को शुरू करवाया। 

विधायक मोदी ने बच्चों को शिक्षा का महत्व बताते हुए कहा कि जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए सबसे आवश्यक तत्व शिक्षा ही है। शिक्षा के बिना जीवन में आगे नहीं बढ़ा जा सकता है। वहीं सरकारी अध्यापकों को भी बच्चों को गुणवतापूर्ण शिक्षा देने की सलाह देते हुए कहा कि जब प्राईवेट स्कूलों के अध्यापक कम वेतन मे भी अच्छा रिजल्ट दे सकते है तो आपकों बेहतर वेतन और सुविधाएं मिलने के बावजूद अच्छे रिजल्ट क्यों नहीं दे पाते आपकों इस ट्रेंड को बदलना चाहिए।

 गाँव में नया विघालय खुलने पर सभी ग्रामवासीयों के चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली।

इस मौके पर पं.स.सदस्य अवतार गुर्जर, पं.स.सदस्य राजवीर, पूर्व सरपंच मामराज अग्रवाल, सरजीत यादव, करणसिंह बोपिया, पूर्व सरपंच विरेन्द्र यादव, गोकुल गुर्जर, बन्शी यादव, बन्शी, सन्तोष अग्रवाल, रामजीलाल, मुकेश गुर्जर एवं समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…