जयपुर में 12 दिसंबर को आयोजित होने वाली कांग्रेस महारैली को रद्द करने को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर

जयपुर में आगामी 12 दिसंबर रविवार को आयोजित कांग्रेस रैली को रद्द करने को लेकर सामाजिक संस्था आस्था जन कल्याण सेवा समिति नीमकाथाना अध्यक्ष जुगल किशोर द्वारा उच्च न्यायालय डबल बैंच में रिट याचिका दर्ज कराई। 
उच्च न्यायालय अधिवक्ता राहुल फतेहपुरिया ने कोर्ट में लिखित हल्फनामें में बताया कि जयपुर में रविवार को कांग्रेस की महारैली आयोजित की जा रही है। जिसमें लाखों लोगों की भीड़ एकत्रित होने की संभावना है। जिसको ध्यान में रखते हुए कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर सोशल डिस्टेंस की पालना होना मुश्किल है। जबकि सरकार द्वारा पूर्व में नोटिफिकेशन में कोरोना वायरस के बढ़ते रोगियों को देखते हुए नए वेरिएंट को खतरनाक बताया एवं मास्क एवं सोशल डिस्टेंस की पालना के लिए निर्देशित किया गया है। 

वहीं 26 नवम्बर 2021 को दिल्ली में कांग्रेस महारैली को लेकर बढ़ते मामलों को देख रद्द किया गया। दिल्ली में रैली की स्वीकृति रद्द होने के पश्चात जयपुर में रैली करवाने को लेकर तैयारियां शुरू की गई। एकतरफ कोरोना के नए वेरिएंट से सरकार की मुश्किल बढ़ रही है। 

सोशल डिस्टेंस एवं मास्क सेनेटाइजर को लेकर सरकार जनता को जागरूक कर रही है। वहीं जयपुर में करीब 2 लाख लोगों की भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में यहां वायरस फैलने की पूरी संभावना बन रही है। डबल बेंच में 10 दिसंबर को मामले में सुनवाई होगी।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…