इन्द्रदेव मेहरबानः अचानक आई बारिश से किसानों एवं ग्रामीणों में राहत,पहली बारिश में ही धांधेला का रास्ता हुआ अवरूद्ध

Jkpublisher
0

पाटन(दीपक सिंह) पिछले कई दिनों से काफी तेज गर्मी और उमस से लोगों का हाल बेहाल था अचानक आई बारिश से किसानों एवं ग्रामीणों को राहत मिली। वहीं, बारिश के बाद किसानों व लोगों के चेहरे खिल उठे। रविवार दोपहर करीब एक घंटे तक झमाझम बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया वहीं गर्मी और उमस से राहत मिली।
लोगो को पानी से होकर गुजरना पडा - पाटन से धांधेला जानी वाली सडक पर आज पहली ही बारिश में पानी भर गया जिसके चलते लोगो को पानी से होकर गुजरना पडा। मानसून सत्र की पहली बारिश ने ही लोगो को परेशानियों में डाल दिया। राजु सैनी पाटनिया ने बताया कि धांधेला सडक के दोनो तरफ खातेदारी जमीन लगती है तथा खातेदारों ने अपनी जमीन पर चार दिवारी लगा दी है जिसके चलते पहाडो से उतने वाला पानी प्राचीन समय से ही इसी रास्ते से होकर निकलता था परन्तु वर्तमान समय में इस प्राचीन नाले में दीवार लगने के कारण पानी की निकासी नही हो पा रही है जिससे यह पानी रास्ते में ही जमा होने लगा है। ऐसे में इस रास्ते से आवागमन करने वाले लोगो को पानी से होकर निकलना पड रहा है। प्रशासन ने अगर पानी निकासी के लिए शिघ्र ही व्यवस्था नही की तो बरसात के समय में इस मार्ग से लोगो का आवागमन बंद हो जाऐगा एवं लोगो को घूम फिर कर पाटन आना पडेगा। पूर्व में इसी जगह से बरसात का पानी निकलता था जो बल्लूपुरा होते हुए कासावती नदी में मिलता था परन्तु रास्ता अवरूद्ध होने के कारण यही पानी आस पास फैलने लग गया है।


Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !