घायल अवस्था में ले जाया गया कोटपुतली हुई मौत
संपूर्ण इलाके में कराई नाकेबंदी

नीमकाथाना/ पाटन। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इलाके के रैया का बास में एक युवक पर तीन बाइक सवार बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार बजरंग उर्फ भजिया उम्र 24 साल पुत्र दाताराम गुर्जर रैया का बास गांव की सडक के पास स्थित नहर के पास बैठा हुआ था। जिसके बाद अचानक करीब शाम 5 बजे बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और बजरंग पर फायरिंग कर दी इस फायरिंग में बजरंग को दो गोली छाती में लगी और एक गोली कनपटी पर गोली लगने के बाद बजरंग वहीं पर घायल अवस्था में अचेत हो गया। जिसके बाद गांव में दहशत का माहौल हो गया। बजरंग को पाटन चिकित्सालय लाया गया और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद गोली लगने से घायल बजरंग को कोटपुतली हॉस्पिटल के लिए रवाना किया गया लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के बाद बजरंग ने दम तोड़ दिया। फायरिंग की सूचना के बाद नीमकाथाना पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव डिप्टी गिरधारी लाल शर्मा पाटन एसएचओ बृजेश तवर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र के सभी इलाकों में नाकेबंदी करवाई गई और फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस लगातार जुट गई है।
एक कारण यह भी हो सकता है
जानकारी अनुसार गौरतलब है कि 15 मार्च 2019 को हिस्ट्रीशीटर राजू रेला हत्याकांड हुआ था जिसमें मृतक बजरंग इस हत्याकांड का आरोपी था और आज ठीक 2 साल बाद में उसी तारीख 15 जून 2021 को राजू रेला हत्याकांड में आरोपी बजरंग पर इन बदमाशों ने फायरिंग की है कयास लगाए जा रहे हैं कि फायरिंग करने वाले बदमाश राजू रेला गैंग से जुड़े हो सकते हैं। यह मामला आपसी रंजिश का हो सकता है बाकी पुलिस इस मामले की सघनता से जांच कर रही है।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।