पाटन: जिले के नीमकाथाना में पाटन पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ट्रेक्टर ट्रोली चोरी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया वही दूसरी ओर सात साल से फरार चल रहे एक स्थायी वारन्टी को गिरफ्तार किया है । फिलहाल पुलिस दोनो आरोपीयो से गहनता से पूछताछ कर रही है।

पाटन थाना अधिकारी बृजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवादी बाबूलाल ने 15 10 2020 को पाटन थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज कराया की मेरा ट्रैक्टर मोठूका निवासी कृष्ण पुत्र कबूल सिंह के घर के सामने खड़ा करता हु हर दिन की तरह 14 अक्टूबर 2020 को भी टेक्टर को डस्क से भरा हुआ रात को 9:00 बजे खड़ा किया था करीब सुबह 4:00 बजे ट्रैक्टर को लेने गया तो टेक्टर वहां से गायब मिला और करीब 50 मीटर दूर देखा तो डस्क खाली हुई मिली ।आसपास के लोगो को पूछा लेकिन टेक्टर का कही पता नही चला जिस पर पाटन थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया पाटन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और मुखबिर की सूचना पर जितेंद्र उर्फ बिल्लू सिरसा वाली निवासी को गिरफ्तार किया। आरोपी जितेंद्र उर्फ बिल्लू के खिलाफ पूर्व में भी वाहन चोरी के मामले में मुकदमे दर्ज हैं।फिलहाल पाटन पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है और भी कई मामले खुलने की संभावना है।वही दूसरी ओर पाटन पुलिस ने 7 साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है पाटन थाना अधिकारी बृजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 साल से पहले पुराने मामले में फरार चल रहे स्थाई वारंटी को चला की ढाणी निवासी हंसराज को गिरफ्तार किया है फिलहाल हंसराज से पूछताछ जारी है।


Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।