नीमकाथाना। समीपवर्ती ग्राम नापावाली में एक घर के बाहर गेट पर जय भीम नमो बुद्धाय लिखा हुआ था यह परिवार लंबे समय से अम्बेडकरवादी विचारधारा से जुड़ा हुआ है। गत रात्रि अज्ञात असामाजिक तत्वों ने इन नामो के आगे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए अश्लील शब्द व धार्मिक शब्द लिखे गए। सुबह जब पता चला तो आस पास के लोगो मे आक्रोश फैल गया।



इस घटना की जानकारी मूमेंट से जुड़े विभिन्न संगठनों व सामाजिक कार्यकर्ताओं को मिलने पर सभी ने कड़ी निंदा की व कार्यवाही की मांग की।संवैधानिक विचार मंच के विभिन्न सदस्यों ने सीकर पुलिस को टैग कर कार्यवाही की मांग की। दोपहर परिवार के लोगो ने जाकर नीमकाथाना सदर थाने में जाकर शिकायत दी है मौके पर पुलिस मय जाब्ता पहुंची। 

गीगराज जोड़ली ने बताया कि नीमकाथाना के नापावाली में,असामाजिक तत्वों द्वारा साथी कार्यकर्ता के गेट पर लिखे जय भीम नमो बुद्धाय के सामने अश्लील व सामाजिक सौहार्द को बिगाडने वाले धार्मिक शब्द लिखे हैं। हम संविधान में निहित समता, न्याय ,स्वतंत्रता,को प्राप्त करने के लिए समाजों में बन्दुता मूल्य को स्थापित करना चाहते हैं। यही खत्म हो रहा है तो बाकी उम्मीद नहीं कि जा सकती। जरूरी है असामाजिक तत्वों पर त्वरित कार्यवाही हो।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।