नीमकाथाना। कोतवाली थानांतर्गत शनिवार को शराब कारोबारी ने आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सिरोही नदी के नीमली गांव में रहने वाले ओमप्रकाश यादव ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। जब सुबह घरवालों ने देखा तो अपने कमरे में मृत अवस्था में मिला। आनन फानन में परिजन राजकीय कपिल अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश शराब का कारोबार करता था। वह हाल ही में पूरी हुई निलामी प्रक्रिया में पार्टनरों के साथ झड़ाया में शराब का ठेका ले रखा था। लेकिन चार दिन पहले व्यापारियों ने बेईमानी से 12 लाख रुपए हड़प लिए। इसके अलावा सात लाख 45 हजार रुपए वसूलने के लिए ठेके से सामान उठाकर ले गए। ओमप्रकाश ने अपने पार्टनरों से रुपए वापस भी मांगे थे। लेकिन उन्होंने रुपए देने से इंकार करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। परिजनों का कहना है कि तभी से ओमप्रकाश परेशान चल रहा था। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। 

सुसाइड नोट में पार्टनरों पर लगाया आरोप
मृतक ओमप्रकाश की जेब से एक सुसाइट नोट भी मिला। जिसमें अपने व्यापारियों पर धोखा देने का आरोप लगाया है। जिसमें लिखा कि पार्टनर मुकेश काजला, राकेश यादव सिरोही, कुलदीप बन्ना और रोहिताश बन्ना पर रुपए देने से इनकार करने और परेशान करने का आरोप लगाया है।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।