मोर्बाइल टावर से बैटरी चोरी करने के प्रयास के मामले में तीन आरीपी गिरफ्तार

नीमकाथाना। सदर पुलिस ने ने मोबाईल टावरों से बैट्री चोरी करने के प्रयास के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने चोरी में काम में ली गई  पिकअप गाड़ी भी बरामद की।  

थानाधिकारी लालसिंह यादव ने बताया कि 5 फरवरी को खेमसिंह राठोड आर.एस. सिक्सूरिटी सुपरवाईजर सीकर ने  रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें बताया रात्रि को काॅल सेन्टर जयपुर से फोन आने पर आईडी नं 1266310 भोजमेंड इंडस कम्पनी के टावर बंद आ रहा है जिसपर सुरवाईजर स्टाफ के मौके पर पहुंचा तो सेल्टर का ताला तोडकर अन्दर से 11 बैटरी/सेल चोरी बाउन्ड्री वाल के बाहर पडे थे। रोड पर पिकअप गाडी नं आरजे 32 जीबी 8027 खडी थी। गाडी में एक परिचय पत्र व मोबाईल पडा था। इंडस कम्पनी के टावर से अज्ञात व्यक्तियों ने बैटरी चोरी करने का प्रयास किया है। जिसपर पुलिस ने पर धारा

379,511 भादस में मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। जहां आरोपी संतोष कुमार पुत्र गणपतलाल, विक्रम पुत्र मुरारीलाल सैनी निवासी बाडी जोहडी शाहपुरा, विजय कुमार पुत्र हरिनारायण निवासी ढाणी केरली अजीतगढ को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की निशानदेही से घटना में काम में ली गई पिकअप को जब्त किया गया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आज सभी को न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड लिया जाकर गहनता से पूछताछ की जावेगी।

Previous Post Next Post