नीमकाथाना न्यूज़- नीमकाथाना के संघ कार्यालय पर समर्पण निधि समिति की बैठक आज सम्पन्न हुई, बैठक को संबोधित करते हुए जयपुर प्रान्त कार्यवाह गेंदालाल ने कहा कि राममंन्दिर निर्माण के लिए समर्पण निधि के लिए हर घर तक पहुंचने की योजना बने, हर घर का समर्पण मंदिर निर्माण में हो। 

जनसहयोग से प्राप्त होने वाली समर्पण निधि से जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का विकास होगा, विश्व की सांस्कृतिक राजधानी अयोध्या बने, ऐसा प्रयास होगा, बैठक को जिला कार्यवाह प्रीतम बड़गुर्जर ने भी संबोधित करते हुए कहा कि यह अभियान विश्व का सबसे बड़ा अभियान होगा जो जनसहभागिता से पूरा होगा, बैठक जन्मभूमि समर्पण निधि अभियान के समस्त मंडलों के संयोजक, सहसंयोजक व नगर की समिति के सदस्यों ने हिस्सा लिया। 

श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि योजना में रघुवीर सिंह भूदोली ने समिति के सदस्यों को 1 लाख 21 हज़ार रुपये का चैक श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र जे नाम से समिति को सौंपा। 

बंसिया परिवार की तरफ से 1 लाख 11 हजार 1 सौ ग्यारह रुपये नीमकाथाना समिति को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के नाम से  भेंट किये गए। वहीँ शिव सत्संग मण्डल ने 1 लाख 1हज़ार 1सौ व वीनस ग्रूप नीमकाथाना द्वारा 51 हज़ार रुपये की समर्पण निधि का चेक त्रिलोकचंद दीवान द्वारा समिति को सौंपा गया।

इस मौके पर शिव सत्संग मण्डल के मथुरा प्रसाद, लक्षमणजी शर्मा, जितेन्द्र सोमानी, ब्रजकिशोर व महिला मंडल से तारा बजाज सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे। 


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।