नीमकाथाना। इलाके के कोतवाली थाना अंतर्गत गुरुवार रात खेतड़ी रोड पर एक शिफ्ट डिजायर गाड़ी व ऑटो की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई। वही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी एवं ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लेकर मामले की जांच में जुट गई।
जानकारी के अनुसार माहवा निवासी देवी सिंह मावंडा सवारियों को छोड़ कर अपने घर जा रहा था तभी खेतडी रोड़ पर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में माहवा निवासी देवी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया।इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जयपुर एसएमएस अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया। दूसरी ओर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार लोग हादसे के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले में जानकारी जुटाकर जांच में जुटी।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।