ग्राम पंचायतों में साफ सफाई एवं विकास कार्यों में नहीं आएगी कमी- प्रधान मंजू यादव

नीमकाथाना पंचायत समिति भवन में सोमवार को नवनिर्वाचित कांग्रेस समर्थित प्रधान मंजू देवी यादव ने विधायक सुरेश मोदी सहित कांग्रेस पंचायत समिति सदस्यों व पार्टी के पदाधिकारियों की मौजूदगी में अपना कार्यभार ग्रहण किया। 
कांग्रेसी पदाधिकारियो व बीडीओ राजूराम सैनी ने स्वागत किया। इस दौरान नवनिर्वाचित प्रधान यादव ने कहा कि सबको साथ लेकर विकास के कार्य करेंगे साथ ही उन्होंने सभी ग्राम पंचायतों के सरपंच से निवेदन किया कि गांव में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें। क्षेत्र में किसी भी तरह की विकास के कार्य मे कमी नही आने दी जाएगी। 

वहीं प्रधान प्रतिनिधि पूर्व सरपंच विरेन्द्र यादव ने कहा कि जनता के मान-सम्मान के लिए कांग्रेस के आभारी है। विधायक ने किसी कारण वस कांग्रेस की पंचायत समिति की टिकट नही मिली। लेकिन इससे भी बड़ी टिकट मुझे नीमकाथाना पंचायत समिति के प्रधान के पद पर दी गई।

विधायक ने पंचायत समिति की सदस्यों की तरफ से प्रधान मजू देवी को बधाई दी। नीमकाथाना पंचायत समिति विकास के पथ की तरफ अग्रसर हो। विधायक  ने सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया और कांग्रेस का बोर्ड बनाने पर धन्यवाद दिया। 

इस मौके पर पूर्व प्रधान कान्ता प्रसाद शर्मा, पंचायत समिति किरण यादव, पंचायत समिति सदस्य प्रभाती देवी, बन्टेश सैनी, राजू गजराज, बसन्त यादव, जयपाल गजराज, दिलीप गोयल, अशोक शर्मा, छगन शर्मा, रामकुमार, सुरेश यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।