नीमकाथाना। कोतवाली थाना अंतर्गत बावड़ी चौक वार्ड नंबर 25 विद्युत विभाग की लापरवाही सामने आई है। बुधवार को कड़बी से भरी ट्रॉली में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। गनीमत रहा कि बड़ा हादसा होने से टल गया।


घटना की जानकारी पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर पानी के टैंकरों की मदद से आग पर काबू पाया गया। इसके साथ ही ट्रैक्टर चालक सुरक्षित बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चालक चला की ढाणी से कड़बी भरकर गणेश्वर गौशाला में ले जा रहा था। इसी दौरान वार्ड नंबर 25 में विद्युत की लाइने नीचे होने के कारण दोनों लाइने आपस में टच होने की वजह से शॉर्ट सर्किट हो गया है। जिसके कारण ट्रॉली में भरी कडबी में आग लग गई। हादसे की सूचना पर आसपास के लोग व पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहीं आग को काबू पाया गया। वही वार्ड के लोगों ने विद्युत विभाग के प्रति आक्रोश जताया। वार्ड के लोगों का कहना था कि लाइनों के नीचे होने की कई बार विद्युत विभाग को शिकायत दी लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। जिसके चलते कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं। वार्ड के लोगों ने मांग की है कि विद्युत लाइन नीचे है उसको ऊपर कराया जाए जिससे भविष्य में होने वाली घटनाओं से बचा जा सके। घटना को लेकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।