नीमकाथाना@रामकिशन पुत्र मोहन सिंह निवासी दातील जो राॅयल्टी नाके पर कार्यरत है ने पाटन थाने में रिर्पोट दर्ज करवाई है जिसमें लिखा है कि विगत रात सवा दो बजे जब मै बोपिया नाके पर बैठा था तब मुझे सूचना मिली की पांच सात बदमाशों ने हमारे डोकण नाके पर तोडफोड की है तो हमने इन्चार्ज को इस बारे में सूचना दी । लगभग तीन बजे हमारे बोपिया नाके पर एक डीआई मैजर गाडी आई जिसने हमारी टैबल कुर्सी के टक्कर मारी तथा हमसे मारपीट करने लग गये।
मारपीट में मेरा हाथ फैक्चर हो गया तथा मेरे पास बैठे जीतु के सिर में गम्भीर चोट आई है। सत्यवीर सिंह के सर  में तथा दोनो पैरो में तथा हाथ में चोट आई है। जगदेव सिंह के हाथ में तथा कमर पर चोट आई है। मै जान बचाकर भागा तो डीआई मैजर में बैठे लोगो ने दो बार फायर किये जिससे हम ओर भी भयभीत हो गये। उक्त लोगो के भय से हम सब लोग जो नाके पर बैठे थे इधर उधर भगकर जान बचाई। इस बारे में जब हमने जानकारी जुटाई तो पता चला कि धटना को अन्जाम देने वाले लोग बोपिया , जाटवास , खाडा, मौलेडा , टोरडा , के रहने वाले है । इनमें से कुछ बदमाश हमें कई दिनो से मनथली के लिए भी धमकी दे रहे थे तथा हमें बोलते थे की हमें या तो पैसा दो वरना आप लोगो का राॅॅयल्टी नाका नही चलने देगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परन्तु अभी तक बदमाषो का कोई सुराख नही लगा है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।