दिनदहाड़े गैस एजेंसी वितरक के साथ तीन महीने में तीसरी चोरी की घटना घटित

नीमकाथाना। शहर में मोंटू गैस एजेंसी के वितरक कर्मचारी के साथ चोरी कि तीसरी घटना घटित होने का मामला सामने आया है। घटना पोस्ट ऑफिस के सामने मंगलवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे की है। बाईक सवार दो युवकों ने 51 सिलेंडरों के 31 हजार 263 रुपयों से भरा बैग ट्रैक्टर के स्टेयरिंग से निकालकर फरार हो गए। वितरक कर्मचारी मुकेश सिंह निवासी भराला मोड़ ने आनन-फानन में युवक का पीछा किया लेकिन आगे बाइक लेकर खडे साथी के साथ बैठकर फरार हो गया।
घटना को लेकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना को लेकर गैस एजेंसी संचालक मोंटू कृष्णियां भी मौके पर पहुंचे। घटना कि सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पूछताछ करते हुए आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार जांच शुरू की। उसके बाद डिलीवरी कर्मचारी मुकेश सिंह ने थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया।

आज्ञात चोरों ने तीन महीने में तीसरी घटना को दिया अंजाम
पहली घटना:-
खेतड़ी मोड़ पर 21 जुलाई को डिलीवरी कर्मचारी संदीप कुमार सिलेंडर की डिलीवरी कर रहा था समय अज्ञात चोर ट्रैक्टर के स्टेरिंग में टंगे 30 हजार 37 रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई थी।
दूसरी घटना:-
 दूसरी घटना पोस्ट ऑफिस के सामने जेपी यादव पार्क के पास 8 अगस्त को भी डिलेवरी मैन संदीप कुमार के साथ चोरी कि घटना घटित हुई। वहां से अज्ञात चोर ने 45 हजार 500 रुपये से भरा बैग ले उड़े थे। जिसका मामला भी कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज है।
तीसरी घटना:-
तीसरी घटना तीन महीने बाद चोरों ने मंगलवार 29 सितम्बर को डिलीवरी मैन मुकेश सिंह के साथ उसी जगह जेपी यादव पार्क के पास वारदात को अंजाम दे गए। जहां से करीब 51 सिलेंडरों के करीब 31 हजार 263 रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 


Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…