नीमकाथाना@क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए चोर एक बार फिर अपना आतंक मचाने के लिए शहर में कदम रखने लगे है। विगत छ दिनों में चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी वार्ड नं 02 का है। अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी तब लगी जब परिवार के सदस्य शौच के लिए उठे। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीड़ित नाथूराम कुमावत ने पुलिस के प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें बताया कि मेरे रिहायसी मकान जो कि इंदिरा कॉलोनी वार्ड नं 2 में स्थित है। जहां रात्रि लगभग सवा बारह बजे चोबारे से अज्ञात चोर घर में प्रवेश कर गए।
छत पर सो रहे बड़े बेटे के कमरे को कुंदी लगाकर दरवाजे को बन्द करके नीचे छोटे बेटे के कमरे में घुसकर अलमारी के रखा गुल्लक जिसमें लगभग तीन हजार रूपए नगदी, चांदी की अंगूठी, सोने का मंगलसूत्र, पांच चांदी के पातडिया चोरी करके ले गए। घर में सो रही  पोत्री सुहानी व दोहती आरती कुमावत शौच के लिए उठी तो बरामदे व छत का दरवाजा खुला मिला एवं काले रंग के जूते पड़े दिखाई दिए तब शक होने पर शोर शराबा किया तो छोटे बेटे चंद्रशेखर के कमरे से एक युवक हाथ में थैली लेकर बाहर निकला और धक्का देकर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने आसपास में काफी तलाश किया लेकिन चोरों को कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस के रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच में जुटी। गौरतलब है कि विगत दिनों में यह दूसरी चोरी की घटना सामने आई है। लोगों ने पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान उठाए है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।