भूदोली(अशोक स्वामी)@निकटवर्ती ग्राम झिराणा में पानी की समस्या को लेकर सैकड़ों महिलाओं ने ग्राम पंचायत का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। जहां महिलाओं से समझाइश कर मामले को शांत करवाया। जानकारी के अनुसार झिराना गांव में विगत तीन चार महीनों से पानी। की समस्या भयंकर बनी हुई है।
पानी की समस्या को लेकर सरपंच व अधिकारियों को कई बार अवगत कराया गया लेकिन इस समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। वहीं पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए पिछले दिनों टैंकर की व्यवस्था करवाई गई थी लेकिन टैंकर एक दिन आता है तो 2 दिन नहीं आता है। जिससे कोई निजात नहीं मिली। वहीं इस भयंकर गर्मी में पानी को लेकर ग्रामीण एक किलोमीटर दुरी से पानी लेकर आते हैं। जिससे पानी की समस्या बनी हुई है। जिसपर आज सैकड़ों महिलाये एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन करते हुए पंचायत का घेराव कर दिया। महिलाओं ने प्रदर्शन करते हुए चेतवानी दी है कि अगर तीन चार दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो पंचायत के तालाबंदी करेंगे इस दौरान ओम प्रकाश, मोहन,  जगदीश,  मदन,  मोहन,  ग्यारसी लाल, नागरमल, घासीराम,  सुनीता,  सजना, लाली, सरोज पिंकी,  चिड़िया,  छोटी आदि सैकड़ों महिलाएं मौजूद रही।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।