बड़ी खबर:-लुटेरी दुल्हन ने खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर परिजनों को किया बेहोश, अचेत अवस्था में छ: जनों को करवाया भर्ती

Jkpublisher
नीमकाथाना@कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत सिरोही के पास निमली में नई नवेली दुल्हन मंगलवार की रात को परिवार के लोगो को भोजन में नशीला पदार्थ खिलाकर फरार होने का मामला सामने आया है। आस पड़ोसियों ने सभी घायलों राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जानकारी के अनुसार विगत सोमवार को निमली निवासी मुकेश का विवाह दिल्ली के नांगला गांव में विवाह सम्प्पन हुआ।
शादी कोर्ट के द्वारा संपन्न हुई थी।मंगलवार की रात को दुल्हन ने खाना बनाया खाने में नशिला पदार्थ मिला दिया। जिससे सभी परिजन बे सुध हो गए। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह परिवार के लोग घर से बाहर नही आये तो आसपास के लोगो को शक हुआ और उन्होंने देखा कि धर से कोई बाहर भी नहीं आया तो अंदर जाकर देखा तो परिवार के सभी सदस्य अचेत अवस्था मे पड़े हुए मिले। वही दुल्हन रात को ही मौके से फरार हो गई। अचेत अवस्था में मिले इन पीड़ित परिवार में दो बच्चे, बहू, सास, पति व एक वृद्ध शामिल है। इन 6 लोगो को कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया जहा सभी का इलाज जारी है। इस संबंध में पुलिस मामले की जांच कर रही है वहीं परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार लुटेरी दुल्हन ने शादी की फोटो विडियों सभी फोन से डिलीट करके फरार हो गई। वहीं शादी करवाना वाला भी फरार बताया जा रहा है। घर से सभी कीमती सामान भी ले जाने कि जानकारी प्राप्त हुई है। समाचार लिखे जाने तक कोतवाली में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। 
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !