नीमकाथाना@विगत दिनों दातारामगढ़ तहसील के करड़ गांव के पटवारी महेंद्र उज्जवल के दूरभाष पर अभद्र शब्दों का प्रयोग व जाति सूचक गालियां निकालकर जान से मारने कि धमकी के मामले में राजस्थान पटवार संघ उप शाखा नीमकाथाना के सभी पटवारी सामूहिक अवकाश कर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे।
पटवार संघ अध्यक्ष जय सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया है कि विगत 2 जुलाई को दातारामगढ़ के करड गांव में पटवारी महेंद्र उज्जवल के मोबाइल पर कॉल करके उनको अभद्र व जाति सूचक गालियां देकर जान से मारने कि धमकी दी गई। उक्त मामले को लेकर दातारामगढ़ तहसीलदार व थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई। लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिसपर जिले के सभी पटवार संघ ने ज्ञापन सौंपे। जिसमें मांग कि 12 जुलाई तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तो आज सोमवार से सभी पटवारी सामूहिक अवकाश पर बैठ जाएंगे। तहसील कार्यालय के बाहर पटवार संघ उप शाखा के अध्यक्ष जयसिंह मीणा के नेतृत्व में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। जबतक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती जबतक धरना जारी रहेगा। इस दौरान सतीश कुमार लुनिवाल, दिनेश जाट, अशोक, जयचंद, शंकुलता खरवास, भोलूराम, कजोड़मल, तेजपाल, श्योदान, नरेश, पवन, जेपी, टिंकू, सत्यवीर, त्रिलोक, संजय व राजेश मीणा आदि मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।