नीमकाथाना@राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी से बचाव हेतु चलाए जा रहे विशेष जागरूकता अभियान के तहत आज नीमकाथाना ब्लाॅक में स्थित सभी 260 आंगनबाड़ी केन्द्रों पर कार्यरत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका तथा सहयोगिनी द्वारा अनेक प्रकार की रंगोलियाँ बनाकर जन-सामान्य के बीच इस महामारी से बचाव का संदेश रोचक तरीके से दिया गया। 
इस अवसर पर सीडीपीओ संजय चेतानी ने बताया कि सरकार कोरोना की शुरूआत से ही “राजस्थान सतर्क है” के मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ रही है। इसके बदौलत राजस्थान में कोरोना महामारी का प्रबंधन बेहतर रहा है। समय पर जाँच व इलाज से प्रदेश के अधिकाँश लोग ठीक हो रहे हैं, राजस्थान माॅडल देश और दुनिया में सराहा गया है।
चेतानी ने बताया कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, यह लम्बा चल सकता है तथा हमारी छोटी सी लापरवाही भी संक्रमण को बढ़ा सकती है। इसके लिए जन-सामान्य को सरकार द्वारा समय - समय पर बताई गई सभी सावधानियों जैसेः- एक-दूसरे से दो गज की दूरी, बिना मास्क या गमछे से मुँह ढ़के बाहर नहीं निकलना, बार-बार साबुन से हाथ धोना, सार्वजनिक स्थानों पर नहीं थूकना आदि का पालन इस महामारी से बचाव हेतु अत्यन्त आवश्यक है।