नीमकाथाना@इलाके के निकटवर्ती ग्राम छापर में बासडी खुर्द की ढाणी का पुलिस जवान कोरोना पॉजिटिव आने से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन टीम मौके पर पहुंचकर पूरे गांव में सैनिटाइजर करवाया। साथ ही जवान के संपर्क में आए लोगों की हिस्ट्री जुटा रही है। बीसीएमएचओ मुकेश डिग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि जवान 27 मार्च को जोधपुर से छापर आया हुआ था उसके वह थोई थाने में आमद करवाई थी। 19 अप्रैल को वह छापर से बाइक पर सवार होकर जयपुर पहुंचा और जयपुर से एक कार से जोधपुर के लिए गया।
जोधपुर में जवान की जांच की गई रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे गाव में हड़कंप मच गया। प्रशासन की ओर से एक किलोमीटर क्षेत्र में जीरो मोब्लिटी कर्फ्यू लगा दिया गया।
यहां किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने जवान के सम्पर्क में आये ड्राइवर एव जवान की कटिंग करने वाले नाई एव परिवार सदस्यों सहित 18 लोगो के सेम्पल लिए ओर सभी को क्वारंटाइन किया गया। इस दौरान उपखंड अधिकारी साधुराम जाट, तहसीलदार बृजेश अग्रवाल, बीसीएमएचओ मुकेश डिग्रवाल सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।