सिरोही में शराब ठेका हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणों का दूसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी

Jkpublisher
सिरोही(महेश शर्मा)@सिरोही गांव में शराब ठेका खुलने के साथ ही विवाद शुरू हो गया। अल्ट्राटेक सीमेंट रोड पर ठेका खोलने पर ग्रामीण यहां विरोध प्रदर्शन पर उतर आए और ठेका बंद करने की मांग करने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर धरना भी शुरू कर दिया। जिसका आज दूसरा दिन है। धरने में दूसरे दिन गांव के पुरुषों के साथ काफी संख्या में महिलाएं शामिल हुई। जो नारेबाजी करते हुए ठेका बंद किए जाने की मांग करती रही।
मांग पूरी नहीं होने पर प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी भी दी। सूचना पाकर कोतवाली थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत भी मौके पर समझाइश करने पहुंचे। लेकिन, प्रदर्शनकारी मांग पूरी नहीं होने तक विरोध जारी रखने की चेतावनी दे रहे है। इस दौरान प्रदर्शनकारी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ाते दिखे। शराब के ठेक का विरोध ग्रामीण गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि ठेका आबादी क्षेत्र में है। जहां नजदीक ही पानी की टंकी में महिलाएं पानी भी भरने आती है। यदि वहां शराब का ठेका खुला तो महिलाओं से छेड़छाड़ व अपराध की घटना बढ़ेगी। जो गांव की शांति व व्यवस्था के लिए सही नहीं है। लिहाजा ठेके को आबादी से दूर खोला जाए।


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !