नीमकाथाना@कोरोना का कहर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है इसी के चलते आज पाटन पंचायत समिति के अंतर्गत ग्राम पंचायत जीलो एवं ग्राम पंचायत हसामपुर मे कोरोना पोजिटिव के मरीज पाए गए हैं। इनमें से एक मरीज तो ग्राम पंचायत जीलो के पंचायत मुख्यालय से महज 50 मीटर की दूरी पर ही कोरेना पॉजिटिव का  पाया गया है, जो 2 दिन पहले ही अपने परिवार सहित महाराष्ट्र से आया था। नियमानुसार जब उसकी जांच की गई तो उसका टेंपरेचर बढा हुआ पाया गया, इस पर रेंडम जांच हुई। रेंडम जांच में वह व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया।
वही हसामपुर ग्राम पंचायत में मिलने वाला दूसरा मरीज आठ दस दिन पहले महाराष्ट्र से आया था तथा उसको स्कूल में आइसोलेट किया गया था। दोनों पॉजिटिव व्यक्तियों को सीकर के लिए रवाना कर दिया गया है। स्थानीय प्रशासन  मौके पर पहुंच कर वार्डो में सैनेटाइर करने तथा परिजनों की सैंपलिंग जांच के निर्देश दिए। दोनों मरीजों की ट्रैवलिंग हिस्ट्री निकाली जा रही है ताकि इस संक्रमण के मरीजों पर नियंत्रण लग सके। मौके पर तहसीलदार बृजेश गुप्ता, पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह बढ़ाना, पंचायत समिति  विकास अधिकारी रेखा रानी व्यास, जिलो ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि राजेश सैनी,हसामपुर सरपंच प्रतिनिधि राकेश सिंह तंवर ग्राम विकास अधिकारी हरिप्रसाद यादव, दोनों ग्राम पंचायतों  में पहुंचकर परिजनों एवं आसपास के लोगों से व्यक्तियों की ट्रैवलिंग हिस्ट्री के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव के समाचार मिलते ही क्षेत्र में सन्नाटा छा गया। तहसीलदार बृजेश कुमार गुप्ता ने क्षेत्रवासियों से अपील की है की कोरोना संक्रमित  मरीजों के संक्रमण से बचने के लिए सोशियल डिस्टेंस बनाए रखें तथा अपने मुंह पर मास्क अवश्य लगाएं।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।