नीमकाथाना@उपखंड क्षेत्र के असहाय एवं जरूरतमंद लोगों के लिए भामाशाहों द्वारा नीमकाथाना प्रशासन को खाद्य सामग्री एवं सहायता राशि भेंट की गई तथा वही भामाशाहों द्वारा भोजन के पैकेट भी तैयार कर जरूरतमंदों को वितरण करने में लगे हुए हैं। इसको लेकर तहसीलदार ब्रजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि उपखंड अधिकारी साधुराम जाट, ईओ सलीम खान, पंचायत समिति विकास अधिकारी राजूराम सैनी की प्रेरणा से क्षेत्र के भामाशाहों द्वारा असहाय एवं जरूरतमंद परिवारों के लिए खाद्य सामग्री के किट, नगद सहायता राशि एवं भोजन के पैकेट बनवाकर संग्रहण केंद्र में भिजवाए जा रहे हैं जहां से जरूरतमंद लोगों के लिए वितरित किए जा रहे हैं।
आज शुक्रवार को राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत पाटन द्वारा असहाय परिवारों के लिए खाद्य सामग्री के 250 किट, शिक्षक संघ शेखावत उपशाखा नीमकाथाना द्वारा खाद्य सामग्री के लिए एक लाख रुपए व  बच्चों को दूध उपलब्ध करवाने के हेतु 3600/ रुपए,  सुभाष अग्रवाल झाड़ली एवं बालाजी मित्र मंडल के सहयोग से 500 पैकेट भोजन के, रतन लाल, चिरंजीलाल बाघोली वालों ने कुकिंग फूड के लिए 7100/ रुपए, ठेकेदार शिवपाल जाखड़, मनीष सैनी, दिनेश रावत के सहयोग से 1200 खाने के पैकेट, एचडीएफसी बैंक शाखा प्रबंधक नीमकाथाना द्वारा 21000 रुपए,अभय डांगी द्वारा 25000 रुपए खाने के पैकेट  वास्ते, विजेंद्र सिंह तंवर पूर्व सरपंच हसामपुर एवं उनकी सहयोगी टीम द्वारा शहीद प्रमोद कुमार सैन के बलिदान दिवस पर जरूरतमंदों के लिए 11000 रुपए दिए। स्थानीय प्रशासन द्वारा सभी भामाशाहों का आभार व्यक्त किया गया है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।