मामले में उपखंड अधिकारी एवं तहसीलदार को दिया गया शिकायत पत्र

नीमकाथाना@क्षेत्र के मोदी मार्केट स्थित यादव ईमित्र सेंटर के संचालक द्वारा ग्राहक के साथ गाली गलौज एवं मूल्य से ज्यादा रुपए मांगने का मामला सामने आया है। इस मामले में ग्राहक विजय कुमार मित्तल ने उपखंड अधिकारी एवं तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर ईमित्र संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन में बताया गया है कि कमला मोदी मार्केट स्थित यादव ईमित्र सेंटर संचालक जब अपनी दुकान पर था तब मैं वहां अपने पोते गौरव का मूल निवास बनाने दुकान पर गया था तब वहां बैठे कर्मचारी राम सिंह गुर्जर जो मेरा परिचित था उसको मैंने कहा कि मूल निवास बनवाना है तो उन्होंने बनाने के लिए हां कहा फिर उन्होंने रुपए मांगे तो मैंने उनको ₹100 दिए तभी वहां बैठे यह मित्र संचालक ने अभद्र भाषा एवं गालियों का प्रयोग करते हुए कहा कि ₹200 लगेंगे आपको बनवाना है तो बनवाओ यहां से भाग जाओ फिर प्रार्थी ने कहा कि रुपये 40 सरकारी रेट निर्धारित है मैं 100 रुपये आपको दे रहा हूं इस पर भी संचालक भड़क गया और ग्राहक विजय मित्तल को अभद्र भाषा एवं गाली गलौज का प्रयोग करते हुए दुकान से निकाल दिया एवं संचालक ने कहा कि मैं एडवोकेट हूं आप जैसे बहुत देखे हैं। इसके बाद प्रार्थी बुजुर्ग व्यक्ति विजय मित्तल अपमानित महसूस कर इस मामले की शिकायत राजस्थान पोर्टल एवं नीमकाथाना उपखंड अधिकारी एवं तहसीलदार को दी जिस पर उपखंड अधिकारी साधुराम जाट ने ईमित्र संचालक को बुलाकर फटकार लगाई और उचित कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं दूसरी और तहसीलदार बृजेश कुमार अग्रवाल ने भी शिकायत पत्र पर मामले की जांच के उचित दिशा दिया है। गौरतलब है कि क्षेत्र में अनेक जगहों पर ईमित्र संचालकों द्वारा मूल्य सेे ज्यादा रुपए लिए जा रहे है।

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