जिम्मेदारों ने दी नियम विरुद्ध निर्माण करने की छूट, निर्माणकर्ता कर रहे है धड़ल्ले से निर्माण

Jkpublisher
नीमकाथाना@नगर पालिका क्षेत्र में शहरी सरकार के जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारियों द्वारा राज्य सरकार के दिशानिर्देशों नियम कायदों की पालना नहीं करने के चलते कस्बे के अनेक स्थानों पर नियम विरूद्ध निर्माणकर्ताओं के हौसले बुलंद हैं।
निर्माणकर्ताओं के द्वारा जिम्मेदारों के साथ सांठगांठ के चलते आम रास्ते पर सार्वजनिक भूमि पर निर्माण करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कस्बे के सुभाष मंडी, खेतड़ी मोड़, कपिल मंडी में 5 फुट से 15 फुट की गलियों  में  निर्माण स्वीकृति की आड़ में गहरे बेसमेंट खुदाई कर मास्टर प्लान की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।
सुभाष मंडी में तो नियम विरुद्ध निर्माण कर्ताओं के द्वारा नई मंडी स्कीम के तहत आवंटन भूखंड की सीमा से बाहर जाकर आम रास्ते की भूमि पर पक्का निर्माण किया जा रहा है। इसी प्रकार रामलीला मैदान से बस स्टैंड की गली में जाने वाली  मैं तो 15 एवं 5 फुट की गली में ही गहरा बेसमेंट कर  निर्माण किया जा रहा है। शहरी सरकार के सभी जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी धनबल एवं राजनीतिक रसूख के चलते अपनी आंखें मूंद कर बैठे हैं।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !