नीमकाथाना@सदर थाना अंतर्गत खादरा गांव में रविवार को युवक के साथ हुए झगड़े के मामले में सेकड़ो ग्रामीणो ने सदर थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी के अनुसार रविवार को खादरा निवासी सुरेश बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था तभी आरोपी शीशराम ने उसके सामने बाइक लगा दी और दोनों में कहा सुनी हो गईं। बाद में सुरेश शीशराम के घर शिकायत करने गया तो शीशराम ने उसके ऊपर पत्थर की बाई गेर दी जिससे वह गम्भीर घायल हो गया।
घायल को कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।फिलहाल सुरेश का जयपुर एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है। उसी के विरोध में मंगलवार को सेकड़ो ग्रमीणों ने सदर थाने के सामने प्रदर्शन किया आरोपीयो को गिरफ्तार करने एव निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की।
पुलिस के समझाइश के बाद मामला शांत हुआ वही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल ने जल्द आरोपीयो को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणो का कहना है कि आरोपी शीशराम एक बदमाश प्रवर्ती का आरोपी है जिससे पूरे गांव के लोग परेशान है

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।