गोड़ावास में रेलवे फ्रंट कॉरिडोर के विधुत खम्भे में दौड़ा करंट, 11 वीं के छात्र की चपेट में आने से मौत

Jkpublisher
नीमकाथाना@इलाके के गोड़ावास में रेलवे लाइन के पास विधुत पोल में करंट आने से 11 वी के छात्र की करंट लगने से मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गोड़ावास निवासी शुशील रोज की तरह स्कूल में जा रहा था रेलवे फ्रंट कॉरिडोर लाइनों के पास विधुत पोल में करन्ट आ रहा था तभी विधुत पोल में करन्ट आने से छात्र झुलस गया। घटना की जानकारी तब हुई जब वहा से गुजर रहे लोगो ने देखा तो छात्र पड़ा हुआ मिला।
लोगों ने आसपास के लोगो एव परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुचकर अस्पताल में लाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुचकर घटना स्थल का जायजा लिया और शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया वही पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर थाना जांच अधिकारी पूर्ण राम ने बताया कि गोड़ावास फाटक के पास रेलवे के विधुत पोल में करन्ट आने से युवक झुलस गया सूचना पर मौके पर पहुचकर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोपा दिया वही मामले की जांच जारी है।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !