नीमकाथाना@सिरोही नदी नगरपालिका द्वार के पास अस्थाई बस रुकवाने को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। इसको लेकर कई बार सरपंच को अवगत कराया गया है पर हाल वहीं बना हुआ है। सिरोही नदी के आसपास की ढाणीयों से आने वाले स्कूली विद्यार्थियों, बाजार मे काम करने वाले मजदूर वर्ग एवं बाजार जाने वाले के लिए  प्राप्त साधनो का अभाव रहता है क्यों बड़ी बस वाले बस रोकते नहीं है और सिरोही से आने वाले टेम्पो में जगह नहीं होती है।
वहीं दूसरी समस्या सिरोही नदी मे सरोज कॉलेज के सामने, अरावली मोड़ के पास कोई स्थाई स्टेंड नहीं है जिसकी वजह से  टेम्पो वाले जहाँ मर्जी रोड़ के पास खड़ा कर देते हैं जिससे दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। इन सभी समस्याओ के बारे में नगर पालिका अध्यक्ष को प्रार्थना पत्र लिखा था तो उन्होंने कहा है कि ये क्षेत्र मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है। गौरतलब है कि पिछले वर्ष कलेक्टर को रात्री चैपाल में भी इस बारे में बताया था तो सरपंच राजेंद्र मीणा ने कहा था कि कार्य हो जाएगा लेकिन अभी तक उक्त समस्या वैसी की वैसी है। जल्द समस्याओं का समाधान किया जाए अन्यथा आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।