नीमकाथाना@सदर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली नोट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। चारो आरोपियों से 5 लाख 96 हज़ार 500 रुपए के नकली नोट सहित एक होंडा सिटी कार व दो मोटरसाइकिल बरामद की। पुलिस उपाधीक्षक रामावतार सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबीर से सूचना मिली कि चला ग्राम से अशोक कुमार बांसा कुशलपुरा सामोद निवासी एवं श्याम लाल सैनी निवासी झुंझुनू के कब्जे से 42500 रुपये के नकली नोट बरामद कर अनुसंधान प्रारंभ किया।
इंटरनेट फोटो
इस पर पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने निर्देश अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, दिनेश अग्रवाल व रामवतार सोनी के निर्देशन में गैंग का पर्दाफाश करने के लिए टीम का गठन किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई तो दोनों आरोपियों ने मनीष ओर सुरेंद्र से नकली नोट जयपुर से लाना बताया। जिसपर टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी मनीष स्वामी मालवीय नगर जयपुर सुरेंद्र मानसरोवर थाना जयपुर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी मनीष के पास हौंडा सिटी वाहन 4 लाख 35000 तथा दूसरे आरोपी सुरेंद्र से 1 लाख 19000 के नकली नोट बरामद किए गए। इस प्रकार अब तक 500 के कुल 955 नोट 200 के कुल 550 नोट बरामद किए। आरोपियों से नकली नोट प्राप्त होने के स्रोत के बारे में पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।