ब्लॉक स्तरीय राजकीय कार्यालयों में औचक निरीक्षण किया,अनुपस्थित कार्मिकों को नोटिस थमाए

Jkpublisher
नीमकाथाना@ब्लॉक स्तरीय राजकीय कार्यालयों का प्रातः 9.50 से 11 बजे तक औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण टीम में सहायक निदेशक लोक सेवाएं राकेश कुमार लाटा, उपखण्ड अधिकारी साधुराम जाट एवं सूचना सहायक राजेश कुमार शर्मा शामिल रहें।
तहसीलदार बृजेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि औचक निरीक्षण के दौरान 19 कार्यालयों में कुल 315 कार्मिकों में से 55 कार्मिक अनुपस्थित रहें। सबसे अधिक अनुपस्थित पंचायत समिति नीमकाथाना के 29 कार्मिक में सें 3 कार्मिक अनुपस्थित, नरेगा पंचायत समित के 15 में से 10 कार्मिक अनुपस्थित, खनिज अभियन्ता कार्यालय के 14 में से 7 कार्मिक अनुपस्थित, अधिशाषी अभियन्ता सार्वजनिक निर्माण विभाग के 7 में से 5 कार्मिक अनुपस्थित, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के 82 में से 8 कार्मिक अनुपस्थित एवं ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के 17 में से 7 कार्मिक अनुपस्थित पाये गये। अनुपस्थित कार्मिकों के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही करने के लिए संबंधित कार्यालयाध्यक्ष एवं उनके विभागाध्यक्षों को लिखा गया है तथा अनुपस्थित कार्मिकों को कारण बताओं नोटिस भी जारी किये गये है।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !